शून्य से अनंत तक

शून्य से अनंत तक

कई जन्मों की एक अविश्वसनीय यात्रा

शून्य ~

मेरी आध्यात्मिक यात्रा है
यह एक लंबी और समृद्ध यात्रा है ...

शून्य से अनंत तक; 
कुछ नहीं से सब कुछ तक;
आत्मा से परमात्मा तक

यह मेरी आत्मा की लंबी कहानी है जिसका एक एक पग उस अंतिम गंतव्य तक लेकर गया जिसे "मोक्ष" कहा जाता है

हर आत्मा का यही अंतिम लक्ष्य है ओर इस  लौकिक मार्ग की तलाश में मेरे गुरु शिवजी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे हर कदम चलना सिखाया ।

यह विश्वास और सीखने की कहानी भी है ...

आइए, मेरी आँखों से मेरी यात्रा का अनुभव करें…

{ये मेरे निजी विचार हैं और मैं किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं रखती हूं और न ही मैं अपने खुद के अलावा किसी को कुछ भी साबित करने की कोशिश कर रही हूं।

Comments

  1. बहुत ही बेहतरीन सुरुआत। हम आपके साथ हे।।

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

My Most Incredible Past Birth Experience

बर्फीले हिमालय में मेरा पिछला जन्म

Shunya to Infinity – An incredible journey of Several Births